Hindi Tech Blog

14 फ़रवरी 2014

अपने फेसबुक पेज को बनाये वेबसाइट


sitefly


नमस्कार मित्रों, क्या आपने फेसबुक पर पेज बना रखा है, यदि हाँ तो उस पेज को आप आसानी से वेबसाइट में बदल सकते है। इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरुरत नहीं है। 
अंतर्जाल पर ऐसी ढेरों साईट मौजूद है जिसके जरिये आप अपने फेसबुक पेज को वेबसाइट में बदल सकते है। लेकिन सबसे आसान तरीका साईट फ्लाई नामक वेबसाइट का है। अपने फेसबुक पेज को वेबसाइट में बदलने के लिए यहाँ क्लीक करें।


अब यहाँ आपको फेसबुक अकाउंट से लोगिन करना पड़ेगा। इसके बाद आप अपने उस फेसबुक पेज को चुनिए जिसे आप वेबसाइट में बदलना चाहते है।  फिर कुछ ही देर में आपका पेज वेबसाइट के रूप में बदल जायेगा, यहाँ आप वेबसाइट को एडिट भी कर सकते हैं, अच्छे-अच्छे डिजायन भी चुन सकते हैं। मैंने एक पेज की वेबसाइट बनाकर देखी है बहुत अच्छी बनती है। तो आप भी अभी अपने फेसबुक पेज को वेबसाइट बना लें।


अगर आपको ये ब्लॉग पसंद आ रहा है तो अभी इसके सदस्य बने और फेसबुक पर ताजा अपडेट पाने के लिए ब्लॉग का फेसबुक फेन पेज  लाइक करें.. धन्यवाद।

8 टिप्पणियां:

नमस्कार मित्रों मुझे आपकी टिप्पणी और सुझाव का इन्तजार है, साथ ही साथ अगर आपको लगता है की ब्लॉग में कहीं कोई लिंक काम नहीं कर रहा है तो मुझे अवश्य सूचित करें, धन्यवाद।

loading...